Menu
blogid : 319 postid : 1368752

बिग बॉस के ऑफर को ठुकरा चुके हैं ये सेलिब्रिटी, इतनी भारी फीस में भी नहीं हुए राजी!

बिग बॉस में आए दिन कोई न कोई झगड़ा-लड़ाई देखने को मिल रहा है. कभी कोई नई दोस्ती बन रही है तो कभी पुरानी दोस्ती में दरार पड़ रही है. ऐसे में कौन किसका दुश्मन है और कौन किसका दोस्त. ये पता लगाना मुश्किल है. इन बनते-बिगड़ते रिश्तों के बीच सभी घरवाले अपनी गेम खेल रहे हैं. सभी को बिग बॉस की बिग प्राइस मनी जीतनी है, जिसके लिए वो इतनी मेहनत कर रहे हैं. वहीं ऐसे सेलिब्रिटीज की भी कमी नहीं है, जो बिग बॉस के ऑफर को ठुकरा चुके हैं. आइए, जानते हैं कौन है वो सेलिब्रिटीज.


rejected big boss


देवोलिना भट्टाचार्जी


debo


टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ की अभिनेत्री देवोलिना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस द्वारा दिए गए प्रस्ताव को ठुकरा दिया. उनका कहना था कि लड़ाई-झगड़े के माहौल में वो ज्यादा वक्त तक नहीं रह सकती. इन्हें सप्ताह के 5 लाख रुपए फीस देने का ऑफर मिला था.


शक्ति अरोड़ा



big boss 12


छोटे पर्दे का एक और खास चेहरा शक्ति अरोड़ा, जिन्हें बिग बॉस में आने के लिए कई बार ऑफर दिया गया था, लेकिन शक्ति ने यहां न जाने में ही अपनी भलाई समझी. शक्ति को इस शो में आने के लिए सप्ताह में 20 लाख रुपए का ऑफर मिला था.


वरुण सूद


varun


बिग बॉस 11 की एक कंटेस्टेट बेनाफ्शा जिनका नाम आजकल कंटेस्टेट प्रियांक के साथ जोड़ा जा रहा है. वरुण बेनाफ्शा के बॉयफ्रेंड हैं. दोनों को बिग बॉस में आने का ऑफर एक साथ मिला था. वरुण वीजे हैं. वो एमटीवी रोडीज और स्पिटविला में नजर आ चुके हैं. वरुण को सप्ताह के 4 लाख फीस ऑफर हुई थी.


अचिंत कौर


archit


सीरियल जमाई राजा में निया शर्मा की मां का किरदार निभाने वाली अचिंत कौर के बिग बॉस में आने की खबर थी, लेकिन किसी वजह से वो शो में शामिल नहीं हो पाई. उन्हें 15 लाख फीस ऑफर हुई थी.


हर्ष लिंबचिया


big boss 1


कॉमेडियन भारती सिंह के बॉयफ्रेंड हर्ष लिंबचिया को बिग बॉस शो ऑफर किया गया था. मगर उन्होंने इस शो के लिए ना कह दिया. उन्हें इसके लिए 7 लाख फीस ऑफर हुई थी.


तेजस्वी प्रकाश



big boss


‘पहरेदार पिया की’ फेम तेजस्वी प्रकाश को भी बिग बॉस का ऑफर आया था. लेकिन अपने शो में बिजी होने की वजह से उन्होंने शो के लिए मना कर दिया. उन्हें 10 लाख फीस ऑफर हुई थी. ….Next



Read More:

बचपन में धमाल मचाने वाले ये चाइल्ड आर्टिस्ट, बड़े होकर नहीं कर पाए कोई कमाल

बॉलीवुड में सुपरहिट रहने वाली ये अभिनेत्रियां छोटे पर्दे पर हुईं फ्लॉप

इन टीवी अभिनेत्रियों ने पहली शादी नाकामयाब होने के बाद कर ली दूसरी शादी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh