blogid : 319 postid : 1369477

बॉलीवुड में बेटियों की एंट्री के खिलाफ रहे ये 5 सितारे, शादी करने और पैर तोड़ने तक को थे तैयार!

Posted On: 21 Nov, 2017 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

बॉलीवुड सितारों की लाइफस्‍टाइल देखकर हर कोई उनकी ओर अट्रैक्‍ट होता है। आम लोगों को यही लगता होगा कि शायद ही कोई बॉलीवुड स्‍टार होगा, जो अपने बच्‍चों को इंडस्‍ट्री में आने से रोकता हो। मगर ऐसा नहीं है, यदि आप ऐसा सोचते हैं, तो गलत हैं। बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार पैरेंट्स हैं, जो नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी ग्लैमर की दुनिया में कदम रखे। हालांकि, इनमें से एक सितारे की बेटी ने न सिर्फ बॉलीवुड में एंट्री की, बल्कि बतौर अभिनेत्री इंडस्‍ट्री में खूब नाम कमाया। वहीं, दो सितारों की बेटियां बी-टाउन में डेब्‍यू के लिए तैयार हैं। एक-दो ऐसे भी हैं, जिनकी बेटियां अभी इंडस्‍ट्री से कुछ दूर हैं। आइये आपको बताते हैं उन पांच बॉलीवुड सितारों के बारे में, जो अपनी बेटियों के इंडस्‍ट्री में एंट्री के खिलाफ रहे।


stars B town


श्रीदेवी और जाह्नवी कपूर


sridevi jhanvi kapoor


तीन दशक से ज्यादा समय तक बॉलीवुड में राज करने वाली श्रीदेवी ने अपने बच्चों को शुरू में लाइमलाइट से दूर रखा। हालांकि, अब उनकी दोनों बेटियां ग्‍लैमर की दुनिया में छाई रहती हैं। 1997 में आई फिल्म ‘जुदाई’ के बाद श्रीदेवी ने 15 वर्षों तक फिल्मों से दूरी बनाए रखी। साल 2012 में उन्‍होंने फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश से बड़े पर्दे पर वापसी की। एक इंटरव्‍यू में श्रीदेवी ने कहा था कि सच बात तो यह है कि मैं बिल्कुल नहीं चाहती थी कि जाह्नवी एक्ट्रेस बनें। मैं फिल्म इंडस्ट्री की बहुत कद्र करती हूं, क्योंकि आज मैं जो कुछ भी हूं, फिल्म इंडस्ट्री की वजह से ही हूं। मगर मुझे मालूम है कि यहां कितना कुछ सेक्रिफाइस भी करना पड़ता है, कितना कॉम्पिटिशन है यहां और कितना एक्सपोजर है। मैं हमेशा सोचती थी कि उनको शादी करके सेटल कर दूंगी, ताकि मैं रिलैक्स हो जाऊं, लेकिन वैसा नहीं हुआ। हालांकि, अब उनका साथ दे रही हूं, ताकि उनको यह न लगे कि मेरी मां ने मेरा साथ नहीं दिया।


सैफ और सारा अली खान


saif and sara


सैफ की बेटी सारा 2018 में ‘केदारनाथ’ फिल्‍म से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने वाली हैं। बी-टाउन में उनकी एंट्री को लेकर बहुत पहले से ही चर्चा थी। मगर एक इंटरव्यू में सैफ ने अपनी बेटी की बॉलीवुड में एंट्री को लेकर डिस्‍अपॉइंटमेंट जाहिर की थी। सैफ ने कहा था कि ‘सारा कहां पढ़ रही हैं जरा इस पर गौर करें। वह यहां क्यों आना चाहती हैं। बजाए फिल्मों में काम करने के उन्हें न्यूयॉर्क में रहकर काम करना चाहिए।’


संजय दत्त और त्रिशाला


sanjay trishala dutta


कुछ दिनों पहले इंस्‍टाग्राम पर त्रिशाला की एक हॉट फोटो काफी वायरल हुई थी। इसके बाद उनकी बी-टाउन में एंट्री को लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया था। बताते हैं कि त्रिशाला अपने पापा संजय दत्त की तरह बॉलीवुड में अपना कॅरियर बनाना चाहती थीं। मगर उनके पिता नहीं चाहते कि वे इस फील्ड में कदम रखें। संजय चाहते हैं कि त्रिशाला फॉरेंसिक साइंस में फोकस करें। एक इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त ने कहा था कि ‘त्रिशाला भी एक्ट्रेस बनना चाहती थीं और मैं उनकी टांगें तोड़ देता।


रणधीर और करिश्मा कपूर


randhir karisma


बी-टाउन में कपूर फैमिली का अलग की जलवा है। इस फैमिली में एक से बढ़कर एक स्‍टार हुए हैं। मगर आपको जानकर हैरानी होगी कि रणधीर कपूर नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी करिश्मा कपूर फिल्मों में काम करें, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। करिश्मा ने अपने दिल की सुनी और अभिनय की ओर रुख। एक दौर था, जब करिश्मा इंडस्‍ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल रहीं।


श्वेता और नव्या नवेली नंदा


navya and shweta nanda


अमिताभ बच्‍चन की नातिन नव्या नवेली नंदा इंस्टाग्राम पर छाई रहती हैं। इंस्‍टा पर बड़ी संख्‍या में उनके फॉलोअर्स हैं। नव्‍या काफी ग्‍लैमरस हैं और उनकी ख्वाहिश है कि वे बॉलीवुड में एक्टिंग करें। मगर उनकी मां श्वेता कहती हैं कि ‘मैं काफी चिंतित हो जाऊंगी अगर नव्या एक्टिंग के बारे में सोचेंगी। मुझे नहीं लगता कि यह जितना दिखने में आसान है, उतना असल में भी है। इसके लिए बहुत मेहनत की जरूरत है। खासकर तब जब आप एक महिला हों। बता दें कि अमिताभ की बेटी श्‍वेता किसी स्‍टार से कम नहीं हैं। श्‍वेता और नव्‍या अक्‍सर बच्‍चन फैमिली के साथ नजर आती रहती हैं…Next


Read More:

कोहली ने लगाया शतकों का अर्धशतक, इस मामले में की गावस्‍कर की बराबरी
मानुषी छिल्‍लर और भारत की पहली मिस वर्ल्‍ड के बीच यह बात है कॉमन
जब भारती के पिता को बचाने के लिए कपिल ने दी अपनी पूरी सैलरी, ऐसा है दोनों का रिश्ता



Tags:                                   

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran