Menu
blogid : 319 postid : 1371317

‘प्यार’ पाने के लिए किया 8 साल तक इंतजार, ऐसी है इस पाकिस्तानी एक्टर की लव स्टोरी

आज हम आपको उनकी बेगम और उनके बचपन के प्यार ‘सदफ’ के बारे में बताएंगे।


cover fawad



फवाद खान ने ‘खूबसूरत’ से किया था डेब्यू


sonam-fawadh



फिल्म ‘खूबसूरत’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर फवाद खान पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। उन्होंने कई पाक फिल्मों और सीरियल्स में एक्टिंग की है। छोटे पर्दे पर फवाद ने अपना एक अलग और खास मुकाम बनाया है।




17  की उम्र में पड़े प्यार में


fawad



फवाद खान की पत्नी का नाम सदफ है, सदफ और फवाद 1998 में में मिले थे, जब वह 17 साल के थे। वहीं उनकी पत्नी सदफ तब 16 साल की थी, सदफ को देखते ही फवाद अपना दिल दे चुके थे।




फवाद को सदफ ने किया रिजेक्ट


fawad1



फवाद ने जब पहली बार सदफ को शादी के लिए पूछा, तो ये जवाब ना था। क्योंकि उस वक्त वो कॉलेज में पढ़ती थींं और अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती थींं। हालांकि पढ़ाई पूरी करने के बाद ही दोनों ने शादी कर ली।




कॉलेज के चक्कर लगाते थे फवाद


Fawad Khan wedding



फवाद सदफ के प्यार में इस कदर पागल थे कि वो अपना कॉलेज छोड़कर सदफ के कॉलेज के गेट पर उनका इंतजार करते थे। एक इंटरव्यू में फवाद ने बताया था कि, ‘सदफ के कॉलेज का चौकीदार मुझे उस कॉलेज का ही छात्र मानने लगा था कि क्योंकि में हर दिन कॉलेज जाता और कॉलेज में ही रहता था। जिस वजह से में अपने कॉलेज कभी नहीं जा पाता और मेरे नंबर हमेशा खराब आते थे।’




8 साल तक किया डेट



Fawad-Khan




फवाद और उनकी पत्नी सदफ खान ने शादी से पहले एक-दूसरे को करीब 8 साल तक डेट किया था। उस वक्त दोनों बहुत कम उम्र में थे ऐसे में जाहिर था कि दोनों को इंतजार करना पड़ा, ताकि वो शादी के काबिल हो जाएं।




पत्नी के लिए करने लगे थे नौकरी


Fawad 2



फवाद ने सदफ को अपनी पत्नी बनाने का प्रण ले लिया था, वहीं दूसरी तरफ सदफ के परिवारवाले इस रिश्ते के खिलाफ थे। क्योंकि फवाद टीवी पर काम करते थे, ऐसे में फवाद ने सदफ के पिता को भरोसा दिलाने के लिए सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक नौकरी की।




घरवाले थे शादी के खिलाफ



fawads





सदफ के परिवार वाले इस शादी के लिए राजी नहीं थे। उनके पिता नहीं चाहते थे कि बेटी की शादी एक टीवी स्टार से हो। फवाद खान ने सदफ से 12 नवंबर, 2005 को शादी की है, इन दोनों कपल का एक बेटा और एक बेटी है।…Next




Read More:

कोई 3 तो कोई 6 साल, उम्र में अपनी पत्नियों से इतने छोटे हैं ये पांच सितारे

90 के दशक में निभाया था रावण का किरदार, अब दिखते हैं ऐसे

आमिर से लेकर करण सिंह ग्रोवर तक, तलाक के बाद भी सिंगल हैं इन स्टार्स की वाइफ

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh