blogid : 319 postid : 1372417

सनी लियोनी अब बनेंगी योद्धा, ‘बाहुबली’ जैसी होगी फिल्‍म!

Posted On: 4 Dec, 2017 Entertainment में

Avanish Kumar Upadhyay

  • SocialTwist Tell-a-Friend

सनी लियोनी अब बॉलीवुड का जाना-माना नाम हैं। उनकी फिल्‍में भले ही बहुत कमाल न कर पाई हों, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है। अभी कुछ दिनों पहले ही कोच्‍ची में एक कार्यक्रम में पहुंचीं सनी को लेकर उनके फैंस की दीवानगी देखने लायक थी। हजारों की संख्‍या में फैंस उन्‍हें देखने के लिए उमड़े थे। सनी बी-टाउन में अपने कदम जमा चुकी हैं। फैंस में उनकी दीवानगी का ही आलम है कि वे अब एक फिल्‍म में योद्धा का किरदार निभाने वाली हैं। सनी ने खुद इसकी जानकारी दी है। आइये आपको बताते हैं कि क्‍या है सनी लियोनी के योद्धा वाले किरदार का पूरा मामला।


sunny leone1


वीडियो शेयर कर दी जानकारी


sunny leone


दरअसल, सनी लियोनी साउथ की एक फिल्म में बतौर लीड एक्‍ट्रेस काम करने वाली हैं। इसमें उनका किरदार एक योद्धा का होगा। सनी ने इस फिल्म से जुड़ी जानकारी एक वीडियो के जरिए दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया। इसमें वे अपने किरदार को लेकर काफी एक्‍साइटेड दिख रही हैं। उन्‍होंने वीडियो में बताया है कि वे हमेशा से कुछ अलग किरदार निभाना चाहती थीं। खासकर किसी योद्धा का किरदार निभाना उनके लिए काफी एक्‍साइटमेंट भरा है।


‘बाहुबली’ जैसे होंगे इफेक्‍ट्स


sunny leone3


इस फिल्‍म के डायरेक्‍टर वीसी वादीवुदाइयान हैं। फिल्म के नाम की घोषणा अभी नहीं हुई है। यह फिल्म सनी लियोनी की ऑनस्क्रीन इमेज को तोड़ने का काम करेगी, क्‍योंकि अभी तक उनकी इमेज बोल्ड एक्ट्रेस की है। मगर साउथ की फिल्‍म में वे रफ-टफ अंदाज में डेब्यू करने वाली हैं। खबरों की मानें, तो इस फिल्म में स्पेशल इफेक्ट्स होंगे। स्पेशल इफेक्ट्स वहीं कंपनी देगी, जिसने ‘बाहुबली’ सीरीज की फिल्‍मों में इफेक्ट्स दिए थे।


तलवारबाजी और घुड़सवारी की ले रहीं ट्रेनिंग


Sunny Leone5


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी इस किरदार को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं। इसके लिए वे तलवारबाजी, घुड़सवारी और स्‍टंट आदि की ट्रेनिंग ले रही हैं। सनी को इन सबकी ट्रेनिंग देने के लिए आंध्रप्रदेश से एक स्‍पेशल ट्रेनर मुंबई भी जाएगा। खबरें हैं कि फिल्‍म की शूटिंग फरवरी में शुरू होगी। इसे तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी में रिलीज किया जाएगा।


यह फिल्‍म बदल देगी मेरी इमेज- सनी लियोनी


sunny leone2


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्‍म के बारे में सनी कहती हैं कि इससे मेरी इमेज पूरी तरह बदल जाएगी। मैं हमेशा से एक्‍शन फिल्‍म करना चाहती थी। यह फिल्‍म मिलने के अगले मिनट से ही मैं इसकी तैयारी में जुट गई हूं। साउथ इंडिया से मेरा खास लगाव है और मुझे तेलुगू फिल्म मिलने की बेहद खुशी है। आंध्र प्रदेश, केरल और तमिलनाडु में मेरे ढेरों फैन्स हैं…Next


Read More:

‘बुलंद’ से ‘महाभारत’ तक, रिलीज नहीं हो पाईं सलमान की ये 5 फिल्में
तुषार से काजोल की बहन तक, अपने दम पर हिट फिल्म नहीं दे पाए ये सेलेब्स
जब रियल लाइफ जीजा-साली और देवर-भाभी ने पर्दे पर किया रोमांस, जानें ऐसी 5 जोड़ियां



Tags:                         

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran