Menu
blogid : 319 postid : 1374006

विराट-अनुष्का बने क्रिकेट और बॉलीवुड की 7वीं जोड़ी, ये सेलेब्स पहले से हैं लिस्ट में शामिल

मीडिया में चारों तरफ सिर्फ एक ही शादी की चर्चा है, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा। दोनों ने इटली में शाही शादी की है। बहरहाल, विराट और अनुष्का की शादी हो चुकी है और येे पहला मौका नहीं होगा, जब कोई जाना-माना क्रिकेटर किसी फिल्म अभिनेत्री के प्यार में पड़कर सात फेरे ले रहा है। इतना ही नहीं, अभिनेत्रियों का क्रिेकेटरों को दिल दे देने का सिलसिला हिन्दुस्तान की सीमाओं से परे भी जाता रहा है, और ऐसे उदाहरण भी मौजूद हैं। ऐसे में चलिए जानते हैं उन स्टार के बारे में जो हुए एक दूसरे के।

cover marrg


1. विराट अनुष्का

पावर कपल कहे जाने वाले विराट और अनुष्का ने हाल ही में इटली में शादी की है। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। वैसे विराट और अनुष्का बॉलीवुड और क्रिकेट की बेहद खास जोड़ी में से एक है। दोनों करीब 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और आखिरकार दोनों एक दूजे के हो गए।

anushka-sharma-virat-



2. जहीर खान-सागरिका घाटगे

भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज जहीर खान और एक्ट्रेस सागरिका घाटके ने इसी महीने शादी रचाई है। दोनों ने कोर्ट मैरिज की उसके बाद दोनों ने अपने दोस्तों के लिए बेहद खास पार्टी दी थी। दोनों फिलहाल अपना हनीमून मना रहे हैं और साथ में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं।


zahher



3. युवराज सिंह-हेजल कीच

सिंक्स किंग सुवराज सिंह और एक्ट्रेस हेजल कीच ने पिछले साल शादी की है। दोनों की शादी को एक साल भी हो गए हैं। करीब 3 साल तक डेट करने के बाद इस जोड़े ने पूरे पंजाबी तौर तरीके से शादी की थी, फिलहाल युवी टीम से बाहर चल रहे हैं।


hazel_640x480_71492319845


4.हरभजन सिंह-गीता बसरा

भारत के टरबनेटर कहे जाने वाले हरभजन सिंह ने एक्ट्रसे गीता से शादी रचाई है। दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है जिसका नाम हिनाया हीर है। हालांकि गीता ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आई है और हरभजन से उनका रिश्ता सालों पुराना था।


Geeta Basra-Harbhajan Singh



5. अजहरुद्दीन-संगीता बिजलानी

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन पहले से शादीशुदा थे,लेकिन उनका दिल उस दौर की मशहूर एक्ट्रेस संगीता बिजलानी पर आया। अजहरुद्दीन ने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर संगीता से शादी की। हालांकि दोनों की शादी भी तलाक पर आकर खत्म हुई, जानकारी के लिए बता दें संगीता पहले सलमान खान के साथ रिश्ते में थी।


azhar



6. रीना राय-मोहसिन खान

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रीना राय ने सरहद पार जाकर मोहिसन खान से शादी की थी। उस दौर में खबरें थी कि रीना और शत्रुघ्न सिन्हा एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन शत्रुघ्न से रिश्ता तोड़ने के बाद रीना ने मोहसिन से शादी कर ली। लेकिन रीना और मोहसिन का रिश्ता भी ज्यादा दिन नहीं चला।


Reena Roy


7. मंसूर अली खान पटौदी-शर्मिला टैगोर


Sharmila Tagore and Mansoor



भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर मंसूर अली खान ने उस दौर की मशहूर एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर के साथ सात फेरे लिए थे। दोनों की लव स्टोरी उस दौर में खूब मशहूर हुई थी, हालांकि शादी के बाद शर्मिला ने फिल्मों से नाता तोड़ दिया।…Next



Read More:

कभी धमेंद्र के दामाद बनने वाले थे रणवीर सिंह! इस वजह से टूट गया था रिश्ता

रिश्ते में एक-दूसरे के कुछ नहीं लगते हैं ये टीवी स्टार, फिर भी दिखते हैं एक जैसे

अपने पार्टनर से अलग होकर भी नहीं लिया इन सितारों ने तलाक, लिस्ट में शामिल हैं कई बड़े नाम

कभी धमेंद्र के दामाद बनने वाले थे रणवीर सिंह! इस वजह से टूट गया था रिश्ता
रिश्ते में एक-दूसरे के कुछ नहीं लगते हैं ये टीवी स्टार, फिर भी दिखते हैं एक जैसे
अपने पार्टनर से अलग होकर भी नहीं लिया इन सितारों ने तलाक, लिस्ट में शामिल हैं कई बड़े नाम

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh