Menu
blogid : 319 postid : 1374952

…तो क्‍या मल्लिका के पास घर का किराया चुकाने के भी नहीं हैं पैसे! जानें क्‍या है मामला

बॉलीवुड ऐसी मायानगरी है, जहां कब-कौन बुलंदियों पर पहुंच जाए और कब-कौन बदहाली की जिंदगी जीने लगे, कहा नहीं जा सकता। खबरों की मानें, तो इन दिनों कुछ ऐसा ही बॉलीवुड की मल्लिका के साथ हुआ है। कभी अपनी बोल्‍ड अदाओं से करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाली मल्लिका शेरावत की लाइफ स्‍टाइल भी काफी ग्‍लैमरस थी। मगर खबरें आ रही हैं कि अब उनके पास मकान का किराया चुकाने के भी पैसे नहीं हैं। बताया जा रहा है कि मल्लिका की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। साथ ही उनके ब्‍वॉयफ्रेंड की भी कुछ ऐसी ही स्थिति है। आइये आपको बताते हैं कि क्‍या है पूरा मामला।


mallika


मल्लिका शिफ्ट हो गई हैं पेरिस


Mallika Sherawat


दरअसल, मल्लिका शेरावत भारत से पेरिस शिफ्ट हो गई हैं। पिछले साल खबर आई थी कि तीन नकाबपोश बदमाशों ने मल्लिका पर पेरिस स्थित उनके अपार्टमेंट के बाहर हमला किया था। अब एक बार फिर मल्लिका सुर्खियों में आ गई हैं, क्योंकि उन पर बेघर होने का खतरा मंडरा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मल्लिका शेरावत और उनके ब्‍वॉयफ्रेंड कायरिल्ल ऑक्सेफैन्स जिस अपार्टमेंट में रहते हैं, उन्होंने उसका किराया नहीं दिया है। इन्‍हें इस अपार्टमेंट के 80 हजार यूरो यानी करीब 64 लाख रुपये मकान मालिक को देने हैं। इस वजह से हो सकता है कि उन्हें बेघर होना पड़े।


वकील ने कहा- गुस्‍से की वजह से नहीं दे रहीं किराया


Mallika Sherawat1


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मल्लिका के पास पैसा नहीं है, इसी वजह से वे किराया नहीं चुका पा रही हैं। इतना ही नहीं खबरों की मानें, तो मल्लिका के ब्‍वॉयफ्रेंड के पास भी अब पैसे नहीं हैं। दोनों तंगहाली की जिंदगी जी रहे हैं। हालांकि, उनके वकील का कहना है कि नवंबर 2016 में मल्लिका के अपार्टमेंट के बाहर तीन नाकाबपोशों ने उनसे मारपीट की थी और आंसू गैस डाले। इसी की वजह से वे गुस्‍से में हैं और किराया नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि जब यह मामला सुलझा दिया जाएगा, तो मल्लिका और उनके ब्‍वॉयफ्रेंड किराया भर देंगे।


पेरिस की मशहूर जगह में रहती हैं


Mallika Sherawat2


मल्लिका के वकील ने यह भी कहा है कि मल्लिका और कायरिल्ल इन दिनों थोड़ी अस्थायी आर्थिक समस्या से गुजर रहे हैं। उधर, मकान मालिक के वकील ने मल्लिका के वकील के इस बयान का विरोध किया है कि वे आसानी से किराया भर सकते हैं और केवल हमले के विरोध में किराया नहीं चुका रहे हैं। गौरतलब है कि मल्लिका 16वीं एरॉनडिस्समेंट स्थित अपार्टमेंट में रहती हैं, जो पेरिस की सबसे मशहूर जगहों में से एक है…Next


Read More:

दिव्यांका के एक दिन की फीस है 1 लाख, मुंबई में इस आलिशान घर की हैं मालकिन
युवराज सिंह के जीजा लगते हैं रोहित शर्मा, कुछ ऐसे शुरू हुई थी रीतिका के साथ लव स्टोरी
विराट कोहली या अनुष्का शर्मा, जानिए दोनों में कौन है ज्यादा पढ़ा-लिखा


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh