blogid : 319 postid : 1377057

2017 में ट्विटर पर इन सितारों का जलवा, अनुष्‍का का ये ट्वीट बना ‘गोल्‍डन ट्वीट ऑफ द ईयर’

Posted On: 27 Dec, 2017 Entertainment में

Avanish Kumar Upadhyay

  • SocialTwist Tell-a-Friend

सेलेब्रि‍टीज ट्टिवर पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनसे जुड़ी किसी भी जानकारी के लिए ट्विटर सबसे बेहतर माध्‍यम है। सितारों के फॉलोवर्स भी बड़ी संख्‍या में हैं। ऐसे में वे खुद से जुड़ी जानकारी ज्‍यादातर ट्विटर पर ही शेयर करते हैं। ट्विटर ने साल 2017 में भारत के सबसे चर्चित ट्वीट और ट्रेंडिंग टॉपिक्स की एक लिस्ट जारी की है। इसमें अनुष्का शर्मा के शादी की जानकारी देने वाले ट्वीट समेत बॉलीवुड के कई सितारों और फिल्‍मों के बारे में बताया गया है। आइये आपको बताते हैं कि इस लिस्‍ट के अनुसार किस स्‍टार का टि्वटर पर जलवा है।


celebs twitter


शाहरुख और सलमान की सबसे ज्यादा चर्चा


shahrukh and salman


ट्विटर पर साल 2017 में भारत के मेल सेलेब्‍स में सबसे ज्यादा बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और दबंग सलमान खान के बारे में बात की गई। इन दोनों के अलावा इस लिस्‍ट में अमिताभ बच्चन, संगीतकार एआर रहमान, अक्षय कुमार और वरुण धवन भी शामिल हैं।


फीमेल सेलेब्रिटी में दीपिका अव्‍वल


deepika padukone


फीमेल सेलेब्‍स की बात करें, तो ट्विटर पर दीपिका पादुकोण का जलवा है। ट्विटर पर जिन फीमेल सेलेब्रिटी के बारे में सबसे ज्‍यादा बात की गई, उनमें दीपिका टॉप पर हैं। विवादों में आई पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावती’ अब तक रिलीज नहीं हो पाई है। इस सूची में आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, श्रद्धा कपूर और भूमि पेडणेकर भी शामिल हैं।


फिल्मों में ‘रईस’ सबसे आगे


raees


फिल्म ‘रईस’ भले ही बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं कर पाई, लेकिन ट्विटर पर शाहरुख की इस फिल्म के बारे में सबसे ज्यादा बातें हुईं। वहीं, सलमान की हालिया रिलीज फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘ट्यूबलाइट’ दूसरे और तीसरे स्थान पर रही। टॉप टेन की इस लिस्‍ट में अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेमकथा’, रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल अगेन’ और रणबीर कपूर की ‘जग्गा जासूस’ ने भी जगह बनाई। संजय लीला भंसाली निर्देशित ‘पद्मावती’ इस लिस्ट में चौथे नंबर पर रही।


अनुष्का का ट्वीट बना ‘गोल्डन ट्वीट ऑफ द ईयर’


अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की शादी इस साल के सबसे चर्चित कार्यक्रमों में से एक रही। शादी की जानकारी देने वाला अनुष्का का ट्वीट ‘गोल्डन ट्वीट ऑफ द ईयर’ बन गया है। ट्विटर की ओर से जारी बयान के मुताबिक, अनुष्का का ट्वीट इस साल सबसे ज्यादा बार रि-ट्वीट किया गया।


anushka tweet


अनुष्‍का ने इस ट्वीट के साथ शादी की तस्वीर भी शेयर की थी। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था- ‘आज हमने एक-दूसरे से हमेशा साथ रहने और प्यार करने का वादा किया है। हम इस बात को आप सभी के साथ साझा कर बहुत खुशी महसूस कर रहे हैं। हमारे परिवार और चाहने वालों के प्यार और दुआओं ने इस दिन को और खास बना दिया है। हमारी इस यात्रा में हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद’। अनुष्का के इस ट्वीट को लगभग 59,000 लोगों ने रि-ट्वीट किया। कुछ ही देर में विराट-अनुष्का की यह तस्वीर इंटरनेट पर जबरदस्‍त वायरल हो गई थी।


virat tweet


इसके बाद विराट ने इसी पोस्ट से अपनी शादी की पुष्टि की थी, लेकिन उन्होंने दूसरी फोटो शेयर की थी। विराट का ट्वीट भी सबसे ज्यादा रि-ट्वीट किए गए पोस्ट में से एक बन गया। इसे 91,000 से ज्यादा लोगों ने रि-ट्वीट किया…Next


Read More:

 विराट-अनुष्‍का का दूसरा रिसेप्‍शन आज, मुंबई की पार्टी में ये बड़े सितारे होंगे शामिल!
2017 की वो 9 फिल्‍में, जिन्‍होंने 100 करोड़ क्‍लब में बनाई जगह
हिमाचल प्रदेश के नए मुख्‍यमंत्री की पत्‍नी हैं डॉक्‍टर, दिलचस्‍प है इनकी लव स्‍टोरी



Tags:                                                   

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran