Menu
blogid : 319 postid : 1378332

ऋतिक और मनीषा कोइराला समेत वो 5 सितारे, जिन्होंने तलाक के बाद नहीं की शादी

शादी के मामले में बॉलीवुड का रिकॉर्ड कुछ खास नहीं रहा है, बहुत कम ही ऐसे सितार हैं जिनकी शादी सफल रही है। बॉलीवुड में जितनी आसानी से कलाकार शादी करते हैं उससे ज्यादा आसानी से तलाक देकर रिश्ता भी तोड़ देते हैं। लेकिन कुछ सितारे हैं ऐसे जो शादी के बाद अकेले हैं और दोबारा शादी नहीं की।


cover


1. ऋतिक रोशन


Hrithik Roshan and Sussanne Khan



17 साल की खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिताने के बाद अचानक ऋतिक रोशन और सुजैन की तलाक की खबर ने सबको हैरान कर दिय था। इसके पीछे वजह ऋतिक का दूसरे को-स्टार्स से अफेयर्स बताईं जा रही थीं। वहीं, अर्जुन रामपाल से सुजैन की बढ़ रही नजदीकियां भी इस रिश्ते के टूटने का एक कारण माना जा रहा था। लेकिन ये दोनों कपल फिलहाल सिंगल हैं तलाक के बाद।


2. मनीषा कोइराला



manisha-koirala-


मनीषा कोइराला ने साल 2010 में नेपाली बिजनेसमेन से शादी की। 2 साल तक तो सब कुछ ठीक था लेकिन 2012 में दोनों के तलाक की खबर से बॉलीवुड शॉक्ड हो गया। 2012 में तलाक के बाद मनीषा ने दोबारा शादी नहीं की।


3. कल्कि कोचिन


kalki koechli


कल्कि और अनुराग कश्यप ने एक वक्त में खूब सुर्खियां बटोरी थी। लेकिन शादी के कुछ ही समय के बाद अनुराग के एक और अफेयर की खबर से अखबार भर गये। 2015 में दोनों की शादियां कर ली। अनुराग की खबरें तो आज भी सुनने में आती हैं लेकिन कल्कि कोचिन तो आज तक सिंगल है।


4. संगीता बिजलानी


sangeta


संगीता के अफेयर की खबरें सलमान खान के साथ भी उड़ी थी और दोनों की शादी भी होने वाली थी। लेकिन दंबग खान से अलग होने के बाद संगीता ने मोहम्मद अजहरूद्दीन का हाथ थामा था। लेकिन अजहरूद्दीन से साल 2010  में अलग हो गईं। तब से सिंगल ही हैं।


5. अमृता सिंह


Amrita Singh


सैफअली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह ने 1991 में शादी की थी। 13 साल तक साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए, उसके बाद से अमृता अपना परिवार संभाल रही हैं, साथ ही अपने काम भी कर रही हैं वहीं सैफ ने करीना से दूसरी शादी कर ली।…Next


Read More:

कभी इस एक्ट्रेस के लिए धड़कता था गोविंदा का दिल, इस वजह से अधूरी रह गई लव स्टोरी

अनुष्का से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, आर्मी परिवार से आती हैं ये एक्ट्रेस

अनुष्का से लेकर ऐश्वर्या तक, दुल्हन बनने के बाद कहर ढा रही थीं ये 5 एक्ट्रेस

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh