Menu
blogid : 319 postid : 1378460

इस साल बॉलीवुड की नई पीढ़ी आजमाएगी अपनी किस्मत, इन स्टार किड्स पर रहेगी नजर

2018 शुरू हो गया है। लोग नई उम्‍मीद और नए उमंग के साथ साल 2018 के स्‍वागत में लगे हैं। अपने और अपनों के लिए सब यही कामना करने में लगे हैं कि नया साल यानी 2018 उनके लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आए। यह साल अच्‍छा बीते। बॉलीवुड के कुछ स्‍टार किड्स भी कुछ ऐसी ही प्रार्थना कर रहे होंगे कि यह साल उनके लिए बेहतर हो, क्‍योंकि वे इस साल इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू करने वाले हैं। आइये आपको बताते हैं उन स्‍टार किड्स के बारे में, जो 2018 में बॉलीवुड में अपनी किस्‍मत आजमाएंगे।

cover


1. सारा अली खान


sara-sushant



सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अपनी ग्‍लैमरस लाइफस्‍टाइल की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। वे फिल्म ‘केदारनाथ’ से साल 2018 में डेब्यू करेंगे। इस फिल्‍म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत मुख्‍य किरदार में हैं। फिल्‍म की काफी शूटिंग हो चुकी है। खबरों की मानें, तो 2018 के अंत तक यह फिल्‍म रिलीज होगी।



2. जाह्नवी कपूर


Janhvi


श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी 2018 में फिल्‍म ‘धड़क’ से डेब्‍यू करने वाली हैं। यह मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिन्दी वर्जन हैं। इसकी शूटिंग शुरू हो गई है। इसमें जाह्नवी के अपोजिट ईशान खट्टर नजर आएंगे। यह फिल्‍म जुलाई में रिलीज हो सकती है।

3. करण देओल


karan


सनी देओल के बेटे करण देओल फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से इस साल बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। इसमें करण के अपोजिट न्यूकमर सहर बाम्बा हैं। इस फिल्म को उनके पापा सनी देओल डायरेक्ट कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान सनी और करण के इमोशनल होने की खबरें आई थीं।


4. अहान शेट्टी


Ahan Shetty


सुनील शेट्टी के बेटे अहान जल्द ही साजिद नाडियाडवाला की एक्शन फिल्म से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करेंगे। खबरें तो यहां तक हैं कि अहान के काम से साजिद इतने इंप्रेस हैं कि उन्होंने उनके साथ 3 फिल्मों की डील साइन कर ली है।


5. अनन्या पांडे


Ananya


चंकी पाण्डेय की बेटी अनन्या पाण्डेय भी इस साल बी-टाउन में डेब्‍यू के लिए तैयार हैं। चंकी पांडे की लाडली अनन्या बेहद खूबसूरत और स्टनिंग दिखती हैं। वे एक्टिंग क्लासेज भी ले रही हैं। खबरों की मानें, तो अनन्या का नाम करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ के लिए फाइनल हो गया है।…Next


Read More:

कभी इस एक्ट्रेस के लिए धड़कता था गोविंदा का दिल, इस वजह से अधूरी रह गई लव स्टोरी

अनुष्का से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, आर्मी परिवार से आती हैं ये एक्ट्रेस

अनुष्का से लेकर ऐश्वर्या तक, दुल्हन बनने के बाद कहर ढा रही थीं ये 5 एक्ट्रेस

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh