blogid : 319 postid : 1379019

ऐश-शाहरुख समेत बॉलीवुड के वो 5 सितारे, जिन्हें परेशान कर लोगों ने बटोरी सुर्खियां

Posted On: 9 Jan, 2018 Entertainment में

Avanish Kumar Upadhyay

  • SocialTwist Tell-a-Friend

इन दिनों एक युवक सुर्खियों में रहा, जिसने खुद को बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्‍वर्या राय का बेटा बताया। यह खबर जबरदस्‍त वायरल हुई। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब बॉलीवुड के किसी सितारे को लेकर फैन ने अजीब हरकत की हो। इससे पहले भी कई फैंस सितारों को लेकर ऐसी हरकतें कर चुके हैं, जो खबरों में छा गए। खुद को सुर्खियों में लाने के लिए ऐसे लोगों ने तरह-तरह के दावे किए और बाद में सब पब्लिसिटी स्टंट साबित हुए। आइये आपको बॉलीवुड के ऐसे ही पांच सितारों के बारे में बताते हैं, जिनको बदनाम करने और खुद को सुर्खियों में लाने के लिए फैंस ने अजीब दावे किए।


stars


शाहरुख खान


Shahrukh Khan1


बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इस तरह की घटना का शिकार हो चुके हैं। जब शाहरुख को स्टारडम मिला, तो उसी समय उनके सिर पर यह परेशानी आई। 1996 में महाराष्ट्र के लातूर जिले में एक महिला ने दावा किया कि वह शाहरुख खान की मां है। महिला कहती थी कि 1960 में वो मुंबई आई, तो उसका बच्‍चा गुम हो गया था और आज वही किंग खान यानी शाहरुख बन चुका है।


रवीना टंडन


ravina tandon1


कभी बी-टाउन की टॉप हीरोइनों में शामिल रवीना टंडन भी फैंस के ऐसे पागलपन का शिकार हो चुकी हैं। उनके क्रेजी फैन ने तो यहां तक दावा कर दिया था कि वह रवीना का पति है। रवीना ने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन फैन लगातार उन्‍हें परेशान करता रहा। काफी दिनों तक वह रवीना टंडन के घर पत्थर फेंकता रहा और उनके पति पर हमले की धमकी भी देता।


शाहिद कपूर


shahid kapoor final


शाहिद कपूर भी शादी से पहले ऐसी घटना से दो-चार हो चुके हैं। मुंबई के वर्सोवा थाने में शाहिद ने शिकायत दर्ज कराई कि एक लड़की लगातार मेरा पीछा कर रही है और मुझे परेशान कर रही है। पुलिस ने पड़ताल की तो वह लड़की कोई और नहीं, बल्कि दिवंगत कलाकार राजकुमार की बेटी ‘वास्तविकता’ थीं। वास्तविकता उन दिनों बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी कर रही थीं।


अभिषेक बच्‍चन


abhishek bacchan


ऐश से पहले उनके पति अभिषेक बच्‍चन भी ऐसी समस्‍या से घिर चुके हैं। फिल्म ‘दस’ में अभिषेक बच्चन ने एक गाने पर डांस किया था, जिसमें जाह्नवी नाम की मॉडल बैकग्राउंड डांसर थी। वो अभिषेक पर इस कदर फिदा हुई कि जूनियर बच्‍चन के लिए ही मुसीबत बढ़ गई। मॉडल ने दावा किया कि वह अभिषेक बच्चन की पत्नी है और निजी समारोह में उनसे शादी कर चुकी है। बात यहां तक पहुंच गई थी कि अभिषेक-ऐश की शादी के दिन मॉडल ने अपने हाथ की नस भी काट ली थी।


ऐश्‍वर्या राय


aishwarya rai


ताजा मामला ऐश्‍वर्या राय से जुड़ा है। पिछले दिनों एक युवक मीडिया के कैमरे के सामने आकर दावा करने लगा कि वो ऐश्‍वर्या का बेटा है। 29 साल के युवक का यह दावा किसी को पच नहीं रहा था, क्योंकि जिस समय वह अपने पैदा होने की बात कर रहा था उस समय ऐश मिस वर्ल्ड कॉन्टेस्ट में हिस्सा ले रही थीं। बाद में सामने आया कि उक्‍त युवक महाराष्ट्र का है और ज्यादा शराब पीने की आदत से परेशान है। मामले में पुलिस ने कहा है कि अगर ऐश्‍वर्या की तरफ से शिकायत आती है, तो युवक के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाएगी…Next


Read More:

मुंबई इंडियंस के लिए कप्‍तान रोहित शर्मा ने किया ऐसा काम, जानकर आप भी करेंगे तारीफ
इस महीने राज्‍यसभा में सबसे बड़ी पार्टी बन जाएगी भाजपा, जानें क्‍या कहते हैं आंकड़े
भारत-पाक सीरीज न होने से पाक को इतने करोड़ का नुकसान! तभी ‘चिढ़’ रहा पाकिस्‍तान



Tags:                           

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran