blogid : 319 postid : 1379325

TV के इन 5 चाइल्ड आर्टिस्‍ट की कमाई है जबरदस्‍त, एक एपिसोड की फीस है इतनी ज्‍यादा!

Posted On: 11 Jan, 2018 Entertainment में

Avanish Kumar Upadhyay

  • SocialTwist Tell-a-Friend

TV पर आने वाले सीरियल घर-घर में लोकप्रिय हैं। ज्‍यादातर घरों में लोगों का कोई न कोई पसंदीदा सीरियल होता है। इन घरों में शाम को टीवी के सामने पूरा परिवार जुट जाता है सीरियल की आगे की कहानी जानने के लिए। इन दिनों टीवी पर कुछ ऐसे सीरियल्‍स भी आते हैं, जिनमें चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट लीड कैरेक्‍टर के बराबर मजबूत किरदार निभाते हैं। फैन फॉलोइंग हो या फीस, इन चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट का स्‍टारडम टीवी के किसी बड़े सितारे से कम नहीं है। आइये आपको बताते हैं टीवी के टॉप पांच चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट की एक एपिसोड की फीस के बारे में।


child artist


इश्कबाज-परी


Ishqbaaz


स्टार प्लस पर आने वाला सीरियल ‘इश्कबाज’ लोगों में काफी लोकप्रिय माना जाता है। इस सीरियल में ‘परी’ का किरदार निभाने वाली नन्हीं कलाकार अभी बोल भी नहीं पाती, लेकिन सीरियल के इस सबसे क्यूट कलाकार को बहुत पसंद किया जाता है। परी का रोल निभाने वाली इस चाइल्ड आर्टिस्ट को एक एपिसोड के लिए 9000 रुपये मिलते हैं।


कसम तेरे प्यार की-शिविका ऋषि उर्फ नताश सिंह बेदी


kasam tere pyar ki1


कलर्स के शो ‘कसम तेरे प्यार की’ को भी काफी लोग देखना पसंद करते हैं। इसमें नताश सिंह बेदी का किरदार निभाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट शिविका ऋषि एक एपिसोड के लिए 20 हजार रुपये तक फीस लेती हैं।


ये है मोहब्बतें-रुहानिका धवन उर्फ रूही


ruhi


स्टार प्लस पर आने वाला सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ टीआरपी की रेस में हमेशा ऊपर बना रहता है। शो में मां इशिता यानी दिव्यांका त्रिपाठी और बेटी रूही के किरदार में नजर आने वाली रुहानिका धवन की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। रूही उफ रुहानिका को इस शो में एक एपिसोड के लिए 25 हजार रुपये तक मिलते हैं।


कर्मफल दाता शनि-कार्तिकेय मालवीय


shani


इस शो को भी खूब पसंद किया जाता है। इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखने वाले कार्तिकेय मालवीय ने बहुत जल्दी ही अपनी पहचान बना ली। शनि के रूप में घर-घर में पॉपुलर कार्तिकेय को इस सीरियल के एक एपिसोड के लिए 40 हजार रुपये मिलते हैं।


पहरेदार पिया की-अफान खान उर्फ रतन सिंह


ratan singh


यह सीरियल शुरू होते ही विवादों में आ गया था। हालांकि, अब इसे नए नाम और नई कहानी के साथ टीवी पर फिर से दिखाया जाता है। मगर ‘पहरेदार पिया की’ में छोटे रतन सिंह का किरदार निभाने वाले अफान खान को रतन सिंह के रोल में खूब पसंद किया गया था। अफान को इस शो के एक एपिसोड के लिए 40 हजार रुपये मिलते थे…Next


Read More:

राहुल द्रविड़ के वो 7 बड़े कारनामे, जो उन्‍हें बनाते हैं महान बल्‍लेबाज
‘नागिन’ से रिश्‍ते पर मोहित का खुलासा, बताया उनकी लाइफ में कितनी अहम हैं मौनी रॉय
इंडिया को दो बार दिलाया वर्ल्‍डकप, आज एक नौकरी का मोहताज है ये क्रिकेटर



Tags:                     

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran