Menu
blogid : 319 postid : 1379663

बॉलीवुड की वो 5 हीरोइनें, जिन्‍होंने किसी और से रिलेशन के बाद तलाकशुदा से कर ली शादी

बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्‍ट्री है, जहां ग्‍लैमर और स्‍टारडम ही दिखता है। फिल्‍मी दुनिया के सितारों की रियल लाइफ भी फिल्‍मों जैसी ही नजर आती है। यहां कब किसका रिश्‍ता टूट जाए या कब किसका रिश्‍ता जुड़ जाए, कुछ नहीं कहा जा सकता। इंडस्‍ट्री में अफेयर, शादी और तलाक की खबरें आती रहती हैं। बी-टाउन में ऐसी कई हीरोइनें हैं, जिन्‍होंने डेटिंग किसी और से की और जीवनसाथ किसी और को चुना। खासबात ये रही कि इन्‍होंने तलाकशुदा को अपना पार्टनर बनाया। इनमें कुछ ऐसे रहे, जो स्‍टारडम से पूरी तरह दूर थे। उनके बारे में हीरोइनों से शादी के बाद ही लोगों को पता चला। आइये आपको बताते हैं बी-टाउन की ऐसी ही पांच हीरोइनों के बारे में, जिन्‍होंने तलाकशुदा आदमी को बनाया जीवनसाथी।


heroin


करीना कपूर


karina saif


एक समय था जब शाहिद कपूर और करीना कपूर की जोड़ी इंडस्‍ट्री के हॉट कपल में गिनी जाती थी। शाहिद को डेट करने के बाद करीना ने सैफ अली खान के साथ शादी की। करीना से पहले सैफ अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। 2004 में दोनों अलग हो गए।


रानी मुखर्जी


rani mukharjee


रानी मुखर्जी की जादुई आवाज का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोलता था। कभी अभिषेक बच्‍चन और रानी के अफेयर की चर्चाएं सुर्खियों में रहती थीं। दोनों की बात शादी तक भी पहुंची, लेकिन हो नहीं सकी। इसके बाद रानी ने बहुत अरसे तक आदित्‍य चोपड़ा को डेट किया और 2014 में उनसे शादी कर ली। आदित्य चोपड़ा तलाकशुदा हैं। उनकी पहली पत्नी का नाम पायल खन्ना है।


श्रीदेवी


sridevi


बॉलीवुड की हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी अपने समय की टॉप हीरोइन रही हैं। कभी श्रीदेवी का नाम अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के साथ जबरदस्‍त तरीके से जुड़ा था। फिल्म ‘जुदाई’ की शूटिंग के दौरान श्रीदेवी और बोनी कपूर को एक-दूसरे से प्यार हो गया। दोनों ने 1996 में शादी कर ली। बोनी तलाकशुदा हैं। उनकी पहली पत्नी का नाम शौरी कपूर है।


शिल्‍पा शेट्टी


shilpa shetty


शिल्‍पा ने 2 साल डेट करने के बाद राज कुंद्रा से शादी कर ली। शिल्पा से शादी करने के लिए राज ने अपनी पहली पत्नी कविता को तलाक दिया था। वहीं, राज से पहले शिल्‍पा का नाम अक्षय कुमार के साथ जुड़ा था।


रवीना टंडन


Raveena


एक समय था जब अक्षय कुमार और मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन के अफेयर की खबरें सुर्खियों में रहती थी। इनके एक-दूसरे को डेट करने की खबरें आती रहती थीं। हालांकि, रवीना ने 2002 में अनिल थडानी से शादी कर ली। अनिल पहले से ही तलाकशुदा थे…Next


Read More:

अमरीश पुरी के वो 10 किरदार, जो हमेशा रहेंगे यादगार
TV के इन 5 चाइल्ड आर्टिस्‍ट की कमाई है जबरदस्‍त, एक एपिसोड की फीस है इतनी ज्‍यादा!
आधार को सुरक्षित करने के लिए अब वर्चुअल आईडी, जानें इसके बारे में सबकुछ


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh