Menu
blogid : 319 postid : 1380189

52 के सलमान निभाएंगे 18 साल के लड़के का किरदार, ऐसा होगा लुक!

सलमान खान का जादू उनके फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। कहा जाता है कि सलमान की फिल्में उनके नाम से ही हिट हो जाती हैं। 2017 में रिलीज हुई ‘टाइगर जिंदा है’ अभी भी बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्‍म ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड ध्‍वस्‍त कर दिए। अब सलमान एक बार फिर धमाल मचाने की तैयारी में हैं। खास बात यह है कि 52 साल का यह अभिनेता इस फिल्‍म में 18 साल के लड़के का किरदार निभाएगा। आइये आपको बताते हैं उस फिल्‍म और सलमान के किरदार के बारे में।


maine pyar kiya


भारत’ में आएंगे नजर


salman khan


सलमान खान और अली अब्बास जफर की जोड़ी ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर कमाल दिखाएगी। दरअसल, सलमान जल्द ही फिल्म ‘भारत’ में नजर आएंगे। जबरदस्त एक्शन से भरपूर इस फिल्म को अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्‍म में दबंग खान 18 साल के लड़के का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। सलमान का रोल जिंदगी के हर पड़ाव को पार करता हुआ 70 साल के बुजुर्ग की भूमिका तक पहुंचेगा। खबरों की मानें, तो फिल्म की टीम ने ‘भारत’ पर ग्राउंड वर्क शुरू कर दिया है।


‘मैने प्‍यार किया’ के प्रेम जैसा होगा लुक


salman bhagyashree


खबरों की मानें, तो अली अब्बास जफर का कहना है कि फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी है। इस फिल्म में सलमान का लुक ‘मैने प्यार किया’ के प्रेम जैसा दिखेगा। इसके लिए खास तरह की तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा। अली ने बताया कि हमने सलमान को पुराना लुक देने के लिए वीएफएक्स की टीम से बात की है। इसी टीम ने शाहरुख खान की फिल्म ‘फैन’ के लिए भी कमाल का काम किया था।


सलमान को नहीं पसंद ज्यादा मेकअप


Salman Khan123


चार हफ्ते के अंदर वेट लूज करके सलमान काफी यंग दिखने लगेंगे…Next


Read More:

टीम इंडिया को जूझता देख गावस्‍कर को आई धोनी की याद, कही ये बड़ी बात
बिग बॉस जीतने के बाद चमकी शिल्‍पा शिंदे की किस्‍मत, सलमान ने दिया ये बड़ा ऑफर
फिर बढ़ी पद्मावत की मुश्किलें, रिलीज पर आया नया ‘फरमान’


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh