Menu
blogid : 319 postid : 1380688

इन बॉलीवुड सितारों ने नहीं दी है अब तक कोई फ्लॉप फिल्म, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड में एंट्री लेने के साथ ही हिट और फ्लॉप के साथ भी एक तरह का रिश्ता बन जाता है। यहां आए बड़े-बड़े स्टार, जिन्हें हिट का टिकट माना जाता है उनकी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर चुकी हैं। सलमान और शाहरुख जैसे स्टार यहां फ्लॉप फिल्में दे चुके हैं। लेकिन हिट और फ्लॉप के इसी भंवर में कुछ कलाकार हैं जो चुपके से काम करते हुए अब तक सारी फिल्मों को हिट लिस्ट में पहुंचा चुके हैं। इनके करियर में अब तक फ्लॉप फिल्म का आंकड़ा शून्य पर हैं, तो ;चलिए जानते हैं कौन हैं ये कलाकार ।


cover



1. वरुण धवन


varun

डेविड धवन के पुत्तर वरुण ने 2012 में डेब्यू किया, तब से लेकर अबतक 9 फिल्में कर चुके हैं। जिनमें से दिलवाले और ढिशूम ऐसी फिल्में हैं जिन्हें लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इनका बिजनेस ठीक-ठाक रहा। ऐसे में वरुण का करियर अब तक ठीक-ठीक रहा।


2. फवाद खान



fawad



फवाद पाकिस्तान के कलाकार हैं लेकिन बॉलीवुड में उन्हें उतना ही प्यार मिला जितना उन्हें पाकिस्तान में मिला।  फवाद ने बॉलीवुड में अब तक तीन फिल्में की हैं।  हालांकि वो अब तक इससे ज्यादा फिल्में कर सकते थे लेकिन ऐसा हो नहीं सका। बहरहाल तीनों फिल्में हिट करने के साथ ही फवाद ने इस लिस्ट में अपनी जगह बना ली है।



3. भूमि पेडनेकर


bhumi



फिल्म ‘दम लगाकर हइशा’ में भूमि ने जब मोटा अवतार धारण किया तो लोग देखते ही रह गए। इसके बाद बॉलीवुड ने माना कि यह लड़की सिर्फ ग्लैमर के भरोसे बॉलीवुड में टिकने के लिए नहीं आई है, मोटी भूमि के अंदर छिपा एक्टर खुलकर बाहर दिखा। भूमि ने अब तक तीन फिल्में की हैं, तीनों में उनके काम की सराहना भी हुई और फिल्म हिट भी रही। उनकी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा ने खूब सराहना प्राप्त की, वहीं उनकी फिल्म ”शुभ मंगल सावधान’ भी हिट रही थी।


4. दिलजीत दोसांझ


diljit

इनके नाम में दिल को जीतने वाली बात है तो ये फ्लॉप कहां से हो जाएंगे। पंजाब में दिलजीत का सिक्का चलता है। किस्मत आजमाने के लिए बॉलीवुड आए तो यहां भी सबका दिल जीत लिया। दिलजीत ने बॉलीवुड में अब तक सिर्फ 2 फिल्में ही की है, उड़ता पंजाब तो हिट रही थी लेकिन उनकी दूसरी फिल्म फिलौरी भी कमाई के मामले में औसत से ऊपर रही थी।…Next


Read More:

10 साल छोटी लड़की पर आया था जावेद का दिल, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से टूटी शादी

52 के सलमान निभाएंगे 18 साल के लड़के का किरदार, ऐसा होगा लुक!

बॉलीवुड ही नहीं, खेल जगत के भी बादशाह हैं ये 5 फिल्‍मी सितारे!

600 करोड़ की संपत्ति ठुकरा चुकी है प्रीति, इन सेलेब्रिटी के साथ जुड़ चुका है नाम

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh