Menu
blogid : 319 postid : 1380579

सलमान के साथ काम कर चुकी है ये हीरोइन, साढ़े तीन साल छोटे एक्टर से की शादी

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘वास्तव’ तो आपको याद ही होगी, इस फिल्म में संजय दत्त की पत्नी का किरदार नम्रता शिरोडकर ने निभाया था। उनकी मुस्कान और अदाकारी के लाखों दीवाने हैं, लेकिन वो पिछले कुछ सालों से पर्दे से गायब हैं ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर कहां हैं नम्रता।


cover

1993 में मिस इंडिया का ताज पहना



मुंबई में पली-बढ़ी नम्रता साल 1993 में सुर्खियों में आई, यह वही साल था जब उन्होंने मिस इंडिया का ताज पहना। नम्रता मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भी पांचवें स्थान पर रही थीं। ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतने और कुछ साल मॉडलिंग करने के बाद नम्रता ने फिल्मों का रुख किया।




मॉडलिंग से एक्टिंग तक का सफर


Namrata-Shirodkar



नम्रता ने अपने कॅरियर की शुरुआत एक मॉंडल के तौर पर की थी, उसके बाद शिरोडकर ने अपना फिल्मीं कॅरियर ‘जब प्यार किसी से होता है’ से शुरू किया था, फिल्म में नम्रता का छोटा रोल था।


इन सुपरहिट फिल्मों में किया काम


marta00


नम्रता की सफल फिल्मों में ‘पुकार’, ‘वास्तव’, ‘हेरा फेरी’, ‘अस्तित्व’, ‘कच्चे धागे’, ‘तेरा मेरा साथ रहे’, ‘LOC कारगिल’ शामिल हैं। बॉलीवुड में सफलता नहीं मिलने के बाद नम्रता ने साउथ फिल्मों का रुख किया। साल 2000 में तेलुगु फिल्म ‘वामसी’ की शूटिंग के दौरान उनकी मुलाकात साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू से हुई।



संजय दत्त के साथ आई थीं नजर


nam


नम्रता को पहचान फिल्म ‘वास्तव’ से मिली थी, जिसमें वे संजय दत्त के साथ नजर आईं थी। फिल्म पुकार के लिए नम्रता को आइफा में ‘बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस’ का नॉमिनेशन भी मिला था।


सुपरस्टार मेहश बाबू से की शादी



‘वामसी’ की शूटिंग के दौरान ही महेश और नम्रता एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए और दोनों कुछ साल तक रिश्ते में रहने के बाद फरवरी 2005 में शादी कर ली। महेश नम्रता से उम्र में करीब 3.5 साल छोटे हैं।


2004 के बाद से हैं पर्दे से गायब



namrtattt



नम्रता की आखिरी फिल्म 2004 में इंसाफ और ब्राइड एंड प्रिज्युडिस थी। उसके बाद नम्रता फिल्मी दुनिया से गायब हो गईं, लेकिन अपने छोटे से कॅरियर में बड़े-बड़े स्टार्स के साथ काम किया। जिनमें अजय देवगन, संजय दत्त, सलमान खान और अनिल कपूर शामिल हैं।…Next


Read More:

10 साल छोटी लड़की पर आया था जावेद का दिल, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से टूटी शादी

52 के सलमान निभाएंगे 18 साल के लड़के का किरदार, ऐसा होगा लुक!

बॉलीवुड ही नहीं, खेल जगत के भी बादशाह हैं ये 5 फिल्‍मी सितारे!

600 करोड़ की संपत्ति ठुकरा चुकी है प्रीति, इन सेलेब्रिटी के साथ जुड़ चुका है नाम

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh