Menu
blogid : 319 postid : 1381616

इस फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे सलमान खान के 5 खास लुक

सलमान खान पिछली कुछ फिल्‍मों से अपने लुक के साथ लगातार एक्‍सपेरिमेंट कर रहे हैं। ‘सुल्‍तान’ के लिए उन्‍होंने बाल छोटे करवाए। वजन बढ़ाया, फिर घटाया। ‘टाइगर जिंदा है’ में भी उनका गजब स्‍वैग देखने को मिला। दिलचस्‍प है कि 2019 में अपनी ईद रिलीज ‘भारत’ के लिए भी वह कुछ ऐसा ही करने वाले हैं। बल्‍क‍ि इस बार तो वह एक-दो नहीं, बल्‍क‍ि फिल्‍म में पूरे 5 अलग-अलग लुक में नजर आएंगे।


cover salman

‘भारत’ में सलमान को होगा नया लुक


aa-Cover-tmkmflor1ivnldurponfmtv9m6-20171227114127.Medi



फिल्‍म को डायरेक्‍ट कर रहे अली अब्‍बास जफर ने कहा कि ‘भारत’ में सलमान बिल्‍कुल अलग नजर आने वाले हैं। जफर की सलमान के साथ ‘सुल्‍तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद यह तीसरी फिल्‍म होगी। सलमान अपने फैंस के लिए कुछ नया लेकर हर बार आ रहे हैं ताकि उनके फैंस उन्हें हर किरदार में पंसद करें।


1940 के दशक की होगी कहानी


salman-khan-



अली अब्‍बास जफर ने फिल्म के बारे में बात करते हे कहा कि, ‘फिल्‍म में 1940 से 70 साल तक की कहानी दिखाई जाएगी। प्रोस्‍थेटिक्‍स और वीएफएक्‍स की मदद से इसमें सलमान एक से के बाद एक अलग-अलग लुक में नजर आएंगे।’


फिल्‍म में 7 दशकों की कहानी


salmankhan-sultan



’।



जीजा अतुल अग्‍न‍िहोत्री  कर रहे हैं प्रोड्यूज


salman-atul-sisters



गौरतलब है कि ‘भारत’ को सलमान खान के जीजा अतुल अग्‍न‍िहोत्री प्रोड्यूज कर रहे हैं। यह आधिकारिक तौर पर 2014 में आई कोरियाई फिल्‍म ‘एन ओड टू माय फादर’ की रीमेक होगी। फिल्‍म की कहानी एक युवा लड़के के वादे की है, जो उसने कोरियाई युद्ध के दौरान किया था। हालांकि, ‘भारत’ की कहानी में भारत-पाकिस्‍तान विभाजन का दौर दिखाया जाएगा। इसकी शूटिंग पंजाब, दिल्‍ली, अबु धाबी और स्‍पेन में होगी।



इस फिल्म की है रीमेक


salman-


‘ओड टू माय फादर’ के रीमेक को लेकर बीते दिनों अली ने कहा था, ‘यह सलमान का आइडिया था। उन्‍होंने मुझे यह फिल्‍म देखने को कहा। उन्‍होंने कहा था कि इसे देखो, हम ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद इस पर काम करेंगे।’ अली ने कहा कि जब उन्‍होंने यह फिल्‍म देखी तो उन्‍हें भी यह बहुत पसंद आई।



क्या शाहरुख के साथ होगा टकराव


sallu




बीते दिनों शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ का एक टीजर आया है। शाहरुख की इस साल की बड़ी फिल्म ये ही है। इसमें वो बौने आदमी का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं।  वहीं खबरें ये है कि सलमान रेस-3 केसाथ-साथ इस साल क्रिसमस पर भी अपने फैंस को सा का आखिरी तोहफा दंबग 3 से देना चाहते  ऐस में जाहिर है कि अगर ऐसा होता है तो दोनों स्टार पहली बार आमने सामने होंगे।…Next


Read More:

10 साल छोटी लड़की पर आया था जावेद का दिल, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से टूटी शादी

52 के सलमान निभाएंगे 18 साल के लड़के का किरदार, ऐसा होगा लुक!

बॉलीवुड ही नहीं, खेल जगत के भी बादशाह हैं ये 5 फिल्‍मी सितारे!


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh